- विज्ञापन -

युवक की हत्या के आरोपी का मकान जलाया, चाउमीन के पैसे मांगने पर ले ली थी जान

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में रूपवास के खानवां में दो दिन पूर्व आपसी विवाद के बाद एक दलित युवक की हत्या से जुड़े आरोपी पक्ष के व्यक्ति के छप्पर पोश मकान को आग लगाकर जला देने का मामला सामने आया है। गत बुधवार को हुई इस हत्या के इस मामले को लेकर हरिजन एवं दलित.

- विज्ञापन -

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में रूपवास के खानवां में दो दिन पूर्व आपसी विवाद के बाद एक दलित युवक की हत्या से जुड़े आरोपी पक्ष के व्यक्ति के छप्पर पोश मकान को आग लगाकर जला देने का मामला सामने आया है। गत बुधवार को हुई इस हत्या के इस मामले को लेकर हरिजन एवं दलित समुदाय के बीच आपसी तनाव एवं तनातनी को देखते मौके पर आरएसी के जवान और गहनौली थाने के पुलिसकर्मी तैनात होने के बावजूद इस वारदात से हरिजन समुदाय में आक्रोश व्याप्त है।

आगजनी की इस घटना में खिललो हरिजन के छप्पर पोश मकान के खाक हो जाने के साथ ही एक मोटरसाइकिल और मकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित के परिजनों के अनुसार गुरुवार रात को करीब 10 से 12 लोग आये और मकान में आग लगाकर चले गये। दमकल की गाड़ी की मदद से आग को बुझाया गया। गौरतलब है कि चाउमीन एवं शराब को लेकर हुये विवाद में नौ अक्टूबर की रात दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठियां चली और पथराव हुआ।

इस दौरान सिर में चोट लगने से जितेंद्र (40) की मौत हो गई वहीं जितेंद्र का भाई गोपाल घायल हो गया। घटना के बाद से आरोपी हरिजन पक्ष के लोग फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। आगजनी की इस वारदात के समय खिललो हरिजन के छप्पर पोश मकान में सिर्फ उंसकी पत्नी ही मौजूद थी।

- विज्ञापन -

Latest News