- विज्ञापन -

बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित की

मुम्बई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार देर रात रोहित शर्मा की अगुवाई में न्यूजीलैंड के साथ 16 अक्टूबर से शुरु होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा के साथ जसप्रीत बुमराह को टीम का उपकप्तान बनाया और चार अन्य खिलाड़ियों.

- विज्ञापन -

मुम्बई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार देर रात रोहित शर्मा की अगुवाई में न्यूजीलैंड के साथ 16 अक्टूबर से शुरु होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा के साथ जसप्रीत बुमराह को टीम का उपकप्तान बनाया और चार अन्य खिलाड़ियों को नितीश कुमार रेड्डी, हर्षित राणा, मयंक यादव और प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टीम के साथ ट्रैवल रिजर्व के तौर पर रखा गया हैं। टीम में विराट कोहली, केएल राहुल और सरफराज खान के साथ-साथ आकाश दीप को भी मौका मिला है।

टेस्ट श्रृंखला पहला मुकाबला 16 अक्टूबर से बेंगलुरु में शुरु होगा, दूसरा मैच 24 अक्टूबर को पुणे में खेला जायेगा। सीरीज का तीसरा मैच एक नवंबर को मुम्बई में खेला जाएगा। यह श्रृंखला भारतीय टीम के लिए बेहद अहम होने है। क्योंकि भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में पहले स्थान पर है और वह अपने इस स्थान को बरकरार रखना चाहेगी।

न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम:- रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप।

- विज्ञापन -

Latest News