- विज्ञापन -

हरियाणा में दशहरे के दिन हुआ दर्दनाक हादसा: कार नहर में गिरी, आठ की हुई मौत

कैथल: हरियाणा में कैथल जिला के गांव मुंदडी के पास शनिवार को एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्ची लापता है। मृतकों की पहचान गांव डीग निवासी चमेली (65), दर्शना (40), सुखविंद्र (28), कोमल(17), वंदना (15),.

- विज्ञापन -

कैथल: हरियाणा में कैथल जिला के गांव मुंदडी के पास शनिवार को एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्ची लापता है।

मृतकों की पहचान गांव डीग निवासी चमेली (65), दर्शना (40), सुखविंद्र (28), कोमल(17), वंदना (15), रिया (12), लवप्रीत (13) और रवनीत (06) के रूप में हुई है।

यह हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सभी सदस्य कार में सवार होकर पुंडरी से कैथल की ओर आ रहे थे। तभी कार नहर में जा गिरी। कार चालक मौके से गाडी से कूद गया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंची और गोताखारों लापता बच्ची की तलाश कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा कि हरियाणा के कैथल में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की और कहा कि प्रदेश सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़ी है।

- विज्ञापन -

Latest News