- विज्ञापन -

रेल दुर्घटनाएं रोकने में मोदी सरकार विफल, हर माह हो रहे 11 हादसे : कांग्रेस

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार रेल हादसों को रोकने में सफल नहीं हो रही है और इसी का परिणाम है कि पिछले चार महीने में 55 रेल हादसों में कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं और कई अन्य घायल हुए हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा,“देश में ट्रेन.

- विज्ञापन -

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार रेल हादसों को रोकने में सफल नहीं हो रही है और इसी का परिणाम है कि पिछले चार महीने में 55 रेल हादसों में कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं और कई अन्य घायल हुए हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा,“देश में ट्रेन दुर्घटनाओं को इतना सामान्य बना दिया गया है कि एक के बाद एक हो रही ट्रेन दुर्घटनाओं के बावजूद सरकार की तरफ से न तो कोई जवाबदेही तय की जा रही है, न ही कोई एक्शन लिया जा रहा है।”

उन्होंने कहा,“देश के करोड़ों आम लोग भय और अव्यवस्था के पहियों पर चल रही ट्रेनों में जान हथेली पर लेकर सफर करने को मजबूर हैं क्योंकि सरकार सुरक्षित ट्रेन यात्रा की जिम्मेदारी से अपना मुँह फेर चुकी है। तमिलनाडु में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस के साथ एक बार फिर बालासोर ओडिशा जैसा हादसा हुआ। महीनों से चल रहा यह सिलसिला कब रुकेगा। कब तय होगी जवाबदेही।”

कांग्रेस पार्टी ने अपने अधिकारी ट्विटर पेज पर लिखा,“मोदी सरकार में हर महीने 11 रेल हादसे होते हैं। इस सरकार के 126 दिन में 55 रेल हादसे हुए हैं जिनमें 21 लोगों की मौत हो गई तथा 131 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News