- विज्ञापन -

Khushali Kumar एक नई वेडिंग कॉमेडी ड्रामा में Mahesh Manjrekar और Piyush Manjrekar के साथ करेंगी अभिनय

मुंबई : डेढ़ बीघा ज़मीन में अपने प्रशंसित प्रदर्शन के बाद, खुशाली कुमार एक नए रोमांचक उद्यम में काम करने के लिए तैयार हैं। ड्रामा में अपने सूक्ष्म चित्रण के लिए प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्री, अब एक वेडिंग कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा के साथ अपना रुख बदल रही हैं। इस फ़िल्म में वह दो दमदार कलाकारों,.

- विज्ञापन -

मुंबई : डेढ़ बीघा ज़मीन में अपने प्रशंसित प्रदर्शन के बाद, खुशाली कुमार एक नए रोमांचक उद्यम में काम करने के लिए तैयार हैं। ड्रामा में अपने सूक्ष्म चित्रण के लिए प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्री, अब एक वेडिंग कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा के साथ अपना रुख बदल रही हैं। इस फ़िल्म में वह दो दमदार कलाकारों, महेश मांजरेकर और पीयूष मिश्रा के साथ स्क्रीन साझा करती नज़र आएंगी।

कुमार इस जीवंत कथा में मुख्य पात्र की भूमिका निभाएंगी जो अराजकता, भावनाओं और हास्य के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ वह दूल्हे की तलाश में है। फ़िल्म कॉमेडी और पारिवारिक गतिशीलता का मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जिसमें महेश मांजरेकर और पीयूष मिश्रा अपनी विशिष्ट शैली और अनुभवी प्रदर्शन लेकर आएंगे।

हास्य, भावनाओं और भव्य विवाह समारोहों के मिश्रण के साथ, इस फिल्म का नाम ‘दुल्हनियाँ ले आएगी’ है, जो बॉलीवुड में खुशाली के काम में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए एक मनोरंजक यात्रा पेश करने के लिए तैयार है। प्रशंसक उनसे अपनी नई भूमिका में करिश्मा और गहराई दोनों लाने की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि सह-कलाकार मांजरेकर और मिश्रा के साथ उनकी गतिशीलता स्क्रीन पर कुछ अविस्मरणीय क्षणों का वादा करती है। थिंक टैंक ग्लोबल फिल्म्स के बैनर तले आकाशादित्य लामा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है।

- विज्ञापन -

Latest News