- विज्ञापन -

इंडोनेशिया के उत्तरी मालुकु तट पर नाव में लगी भीषण आग, पांच लोगों की हुई मौत

दोपहर 14.05 बजे हुई, जब गवर्नर पद के उम्मीदवार बेनी लाओस और उनके समर्थकों से भरी नाव तालीबू क्षेत्र के एक समुद्री बंदरगाह पर थी और अभियान के लिए यात्र जारी रखने से पहले ईंधन भरा जा रहा था।

- विज्ञापन -

जकार्ता: इंडोनेशिया के उत्तरी मालुकु प्रांत के तट पर एक स्पीड बोट में आग लग गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में कुछ और लोगों के मारे जाने की भी आशंका है। मिली रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय आपदा प्रबंधन एवं न्यूनीकरण एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारी अब्दुल मुईस उमा टेरनाटे ने बताया कि दुर्घटना स्थानीय समयानुसार दोपहर 14.05 बजे हुई, जब गवर्नर पद के उम्मीदवार बेनी लाओस और उनके समर्थकों से भरी नाव तालीबू क्षेत्र के एक समुद्री बंदरगाह पर थी और अभियान के लिए यात्र जारी रखने से पहले ईंधन भरा जा रहा था।

अब्दुल मुईस उमा टेरनाटे ने शिन्हुआ को बताया कि हादसे में पांच लोग मारे गए हैं, नौ अन्य घायल हो गए हैं और कुछ लोग नाव में फंसे हुए हैं। वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि कि आग ने पूरी नाव को अपनी चपेट में ले लिया था, जो लोग नाव के अंदर रह गए थे, वह मर गए होंगे। अधिकारी नाव में मौजूद लोगों की सटीक संख्या नहीं बता पाए हैं। प्रांतीय आपदा प्रबंधन एवं न्यूनीकरण एजेंसी की लॉजिस्टिक इकाई के प्रमुख युसरी अब्दुल कासिम ने बताया कि आग लगने से ठीक पहले एक विस्फोट हुआ था। उन्होंने आगे कहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News