- विज्ञापन -

जालंधर पुलिस ने शराब पीने वालों पर की कार्रवाई, दशहरे की रात 35 लोगों को किया गिरफ्तार

यह कार्रवाई शाम 7:30 बजे से 10:30 बजे के बीच की गई, जिसके दौरान पुलिस ने नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए दुकानों और वाहनों का गहन निरीक्षण किया।

- विज्ञापन -

जालंधर: दशहरे की रात जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वप्न शर्मा ने सार्वजनिक रूप से शराब पीने और यातायात उल्लंघन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण पहल की, जिसके परिणामस्वरूप पीपीआर मॉल और मॉडल टाउन बाजार में 35 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। यह कार्रवाई शाम 7:30 बजे से 10:30 बजे के बीच की गई, जिसके दौरान पुलिस ने नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए दुकानों और वाहनों का गहन निरीक्षण किया।

शर्मा ने कहा, “अवैध व्यवहार पूरी तरह से अस्वीकार्य है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” उन्होंने चेतावनी दी कि कानून का उल्लंघन करने वालों को कड़े परिणाम भुगतने होंगे। इस कार्रवाई के परिणामस्वरूप 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया, 14 यातायात चालान जारी किए गए, 3 वाहनों को जब्त किया गया और बीएनएस की धारा 126/169 के तहत एक निवारक कार्रवाई की गई।

शर्मा ने भविष्य में भी इसी तरह के अभियान चलाने की मंशा दोहराई और इस बात पर जोर दिया कि किसी को भी, चाहे वह किसी भी पद पर क्यों न हो, कानून तोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। “कमिश्नर पुलिस उन लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध है जो सार्वजनिक सुरक्षा को खतरे में डालते हैं, खासकर त्योहारों के समय।”

- विज्ञापन -

Latest News