- विज्ञापन -

मतदान कर्मियों को ले जा रही बस की ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर, कई लाेग…

बटाला : बटाला में गुरदासपुर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव काला नंगल के पास देर शाम मतदान कर्मियों को ले जा रही बस ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि चार से पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायलों.

- विज्ञापन -

बटाला : बटाला में गुरदासपुर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव काला नंगल के पास देर शाम मतदान कर्मियों को ले जा रही बस ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि चार से पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायलों को बटाला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद एसडीएम विक्रमजीत सिंह घायलों का हालचाल जानने सिविल अस्पताल पहुंचे। जानकारी के अनुसार बस तेज रफ्तार होने के कारण आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

इस दुर्घटना के बाद एसएसएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। चुनाव ड्यूटी पर जा रहे कर्मचारी राज कुमार ने बताया कि वह बस से चुनाव ड्यूटी पर जा रहा था और बस में पांच पोलिंग पार्टियां बैठी हुई थीं। जब उनकी बस गुरदासपुर-अमृतसर मुख्य मार्ग पर काला नंगल पुल के पास पहुंची तो बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई।

कर्मचारी दीपक ने बताया कि इस दुर्घटना में उनके साथियों को गंभीर चोटें आई हैं तथा उनका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना की सूचना उन्होंने उच्च अधिकारियों को दे दी है तथा उच्च अधिकारियों के अनुरोध पर अस्पताल से चिकित्सा करवाई जा रही है।

- विज्ञापन -

Latest News