विज्ञापन

Bhool Bhulaiyaa 3 टाइटल ट्रैक को हिट बनाने के लिए दिलजीत दोसांझ ने किया अमेरिकन सिंगर पिटबुल के साथ कोलैबोरेशन

भूल भुलैया 3 के ट्रेलर की अपार सफलता के बाद, अब निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित टाइटल ट्रैक का टीज़र जारी कर दिया है और इसने सभी को चौंका दिया है। भारतीय संगीत उद्योग के लिए एक रोमांचक विकास में, भूषण कुमार के दूरदर्शी नेतृत्व में टी-सीरीज़, इस बहुप्रतीक्षित दिवाली रिलीज़ के टाइटल ट्रैक के लिए वैश्विक.

- विज्ञापन -

भूल भुलैया 3 के ट्रेलर की अपार सफलता के बाद, अब निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित टाइटल ट्रैक का टीज़र जारी कर दिया है और इसने सभी को चौंका दिया है। भारतीय संगीत उद्योग के लिए एक रोमांचक विकास में, भूषण कुमार के दूरदर्शी नेतृत्व में टी-सीरीज़, इस बहुप्रतीक्षित दिवाली रिलीज़ के टाइटल ट्रैक के लिए वैश्विक संगीत आइकन पिटबुल- जिन्हें मिस्टर वर्ल्डवाइड के नाम से जाना जाता है और वैश्विक पंजाबी सनसनी दिलजीत दोसांझ के साथ सहयोग कर रही है। इस टाइटल ट्रैक का उद्देश्य बॉलीवुड की जीवंत ऊर्जा को अंतर्राष्ट्रीय बीट्स के साथ मिलाना है और इसमें भारतीय संगीत के दिग्गजों की एक शानदार लाइनअप है।

टाइटल ट्रैक के साथ एक बार फिर भारत के दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन ने बढ़त बनाई है, जिनके शानदार डांस मूव्स और सिग्नेचर स्वैग ने इस ट्रैक को पहले ही दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है, जिससे उनके प्रशंसकों को बिल्कुल वही मिल रहा है जिसका वे इंतजार कर रहे थे! उनकी शानदार मौजूदगी और नए ग्लाइडिंग डांस स्टेप्स दर्शकों को लुभाने का वादा करते हैं, जिससे यह ट्रैक तुरंत दर्शकों को पसंद आएगा। साउंडट्रैक तनिष्क बागची द्वारा रचित है, जो अपने चार्ट-टॉपिंग रीक्रिएशन के लिए मशहूर हैं, जबकि मूल रचना प्रीतम की है, जिनकी धुनों ने भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ को प्रतिष्ठित बना दिया है।

पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और ‘भूल भुलैया’ सीरीज़ के स्टार नीरज श्रीधर की पावरहाउस तिकड़ी संस्कृतियों और बीट्स का एक विविध मिश्रण लेकर आई है। संगीतकार प्रीतम और तनिष्क बागची ने शानदार ढंग से एक ऐसा सोनिक अनुभव तैयार किया है जो आधुनिक बीट्स को एक अचूक भारतीय वाइब के साथ जोड़ता है।

भूषण कुमार द्वारा निर्देशित अनीस बज्मी की फिल्म, भूल भुलैया 3 हिट हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी की विरासत को आगे बढ़ाती है। कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन और त्रिपती डिमरी अभिनीत, यह बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी डर और हंसी का एक बेहतरीन मिश्रण पेश करती है।

इस झलक के साथ, जल्द ही रिलीज़ होने वाले पूरे ट्रैक के लिए उत्साह बढ़ जाता है! भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी हमेशा से ही चार्ट-टॉपिंग म्यूज़िक का पर्याय रही है, और तीसरी किस्त का टाइटल ट्रैक अपनी आवाज़, स्टाइल और स्टार पावर के अनूठे मिश्रण के साथ नए बेंचमार्क सेट करने का वादा करता है। कल होने वाली शानदार रिलीज़ के लिए बने रहें।

सुपरहिट भूल भुलैया 2 से रूह बाबा की भूमिका को दोहराते हुए कार्तिक आर्यन त्रिपती डिमरी, ओजी मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी साथी माधुरी दीक्षित के साथ नज़र आएंगे! अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्देशित, यह बहुप्रतीक्षित रिलीज़ बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। डरावनी मस्ती और हंसी से भरी दिवाली के लिए तैयार हो जाइए! और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को एक शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है।

- विज्ञापन -

Latest News