विज्ञापन

विजय कुमार जंजुआ ने पंजाब पारदर्शिता और जवाबदेही आयोग के मुख्य आयुक्त के रूप में ली शपथ

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्य सचिव के.ए.पी. सिन्हा ने आज विजय कुमार जंजुआ को पंजाब पारदर्शिता और जवाबदेही आयोग के नए मुख्य आयुक्त के रूप में शपथ दिलाई। 1989 बैच के पंजाब कैडर के सेवानिवृत्त आईएएस। अधिकारी विजय कुमार जांजुआ इससे पहले राज्य के मुख्य सचिव रह चुके हैं. बता दें कि जांजुआ ने पंजाब के.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्य सचिव के.ए.पी. सिन्हा ने आज विजय कुमार जंजुआ को पंजाब पारदर्शिता और जवाबदेही आयोग के नए मुख्य आयुक्त के रूप में शपथ दिलाई।

1989 बैच के पंजाब कैडर के सेवानिवृत्त आईएएस। अधिकारी विजय कुमार जांजुआ इससे पहले राज्य के मुख्य सचिव रह चुके हैं. बता दें कि जांजुआ ने पंजाब के ग्रामीण विकास, उद्योग, श्रम, पशुपालन सहित विभिन्न विभागों में भी काम किया। उन्होंने भारत सरकार के औद्योगिक नीति और संवर्धन विभाग में उद्योग निदेशक के रूप में तीन वर्षों तक कार्य किया। इसके साथ ही वह फतेहगढ़ साहिब जिले के डिप्टी कमिश्नर भी रहे।

इस शपथ ग्रहण समारोह का संचालन सचिव कार्मिक गुरप्रीत कौर सपरा ने किया।

इस अवसर पर अन्यों के अलावा विशेष सचिव गौरी पराशर जोशी, रजिस्ट्रार सहकारी समितियां विमल सेतिया, निदेशक प्रशासनिक सुधार गिरीश दयालन, विशेष सचिव कार्मिक बलदीप कौर, अतिरिक्त सचिव समन्वय राहुल और अतिरिक्त सचिव कार्मिक नवजोत कौर उपस्थित थे।

- विज्ञापन -

Latest News