विज्ञापन

लुधियाना में इस नेता के घर पर बदमाशों ने फेंका पेट्रोल बम, कार में लगी आग

फिलहाल हैबोवाल थाने और जगतपुरी चौकी की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

- विज्ञापन -

लुधियाना: लुधियाना में एक हिंदू नेता के घर पर दो अज्ञात लोगों ने पेट्रोल बम से हमला किया। हमले में हिंदू नेता की कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल है। फिलहाल हैबोवाल थाने और जगतपुरी चौकी की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

जानकारी देते हुए शिवसेना भारत वंशी प्रमुख योगेश बख्शी ने बताया कि वह न्यू चंद्र नगर गली नंबर 3 में रहते हैं। उन्होंने गली में शोर सुना तो घर से बाहर निकलकर देखा तो उनकी ए-स्टार कार में आग लगी हुई थी। बख्शी ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो पता चला कि दो अज्ञात युवक बाइक पर आए और पेट्रोल बम रखा था।

योगेश के मुताबिक बदमाशों ने उनके घर से कुछ दूरी पर बाइक रोकी। कुछ दूरी पर उन्होंने कांच की बोतल में आग लगाकर पेट्रोल बम बनाया और उनके घर की तरफ फेंक दिया। बख्शी ने बताया कि उनकी कार पर कांच की बोतल गिरी, जिससे उनकी कार में भी आग लग गई। बख्शी ने यह भी बताया कि उन्हें 30 जुलाई को भी धमकी मिली थी।

इस संबंध में उन्होंने पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की। योगेश ने बताया कि उन्होंने पेट्रोल बम की घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दे दी है। देर रात थाना जगतपुरी से पुलिस जांच के लिए आई। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मांग की है कि हमलावरों का जल्द पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

- विज्ञापन -

Latest News