विज्ञापन

शराब के अहाते में लगी भीषण आग… करोड़ों का नुकसान, लोगों ने जिला प्रशासन पर लगाए आरोप

आग लगने के चलते लगभग करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया। चलिए पुरी घटना आपको विस्तार से बताते है।

- विज्ञापन -

फरीदाबाद: हरियाणा के जिला फरीदाबाद से बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दे कि फरीदाबाद में शराब के अहाते में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि अहाता पूरी तरह जलकर खाक हो गया।आग लगने के चलते लगभग करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया। चलिए पुरी घटना आपको विस्तार से बताते है।

बता दे कि हरियाणा के जिला फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद स्थित बीपी इलाके में स्थित एक शराब के अहाते में आग लग गई। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि अहाता पूरी तरह जलकर खाक हो गया और कई लाखों का नुकसान हुआ । आपको बता दे कि आग की लपटे काफी तेज थी और काला धुआं आसमान में छा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फिलहाल शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है लेकिन इस मौके पर स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने फायर ब्रिगेड को बुलाने में काफी देरी की आधे घंटे के बाद फायर ब्रिगेड पहुंची। जिसके चलते अहाता पूरी तरह जलकर स्वाहा हो गया। इस आग के लगने के चलते लगभग करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं स्थानीय निवासी ने बताया की गनीमत रही कि आसपास कोई और बिल्डिंग या मकान दुकान नहीं थे अन्यथा हादसा और भी बड़ा हो सकता था।

- विज्ञापन -

Latest News