विज्ञापन

Inter Miami के स्टार Lionel Messi को पहला Mark America Awards से किया गया सम्मानित

फोर्ट लॉडरडेल : अमेरिकी क्लब इंटर मियामी की तरफ से खेलने वाले अज्रेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेस्सी को पहले मार्का अमेरिका पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार स्पेन स्थित मीडिया कंपनी देती है जो मेस्सी की कई उपलब्धियों में एक नई उपलब्धि है। उन्होंने क्लब या देश के लिए रिकॉर्ड 46 ट्रॉफियां.

- विज्ञापन -

फोर्ट लॉडरडेल : अमेरिकी क्लब इंटर मियामी की तरफ से खेलने वाले अज्रेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेस्सी को पहले मार्का अमेरिका पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार स्पेन स्थित मीडिया कंपनी देती है जो मेस्सी की कई उपलब्धियों में एक नई उपलब्धि है।

उन्होंने क्लब या देश के लिए रिकॉर्ड 46 ट्रॉफियां जीती हैं और व्यक्तिगत स्तर पर कम से कम 56 अन्य पुरस्कार हासिल किए हैं। इंटर मियामी के घरेलू मैदान चेस स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अज्रेंटीना के सुपरस्टार ने स्पेनिश में कहा,‘‘यह सफर काफी लंबा रहा है। इस दौरान हमने बहुत सी ख़ूबसूरत चीज़ों का अनुभव किया है लेकिन इस बीच कुछ विषम पल भी आए।

इस 20 वर्ष के सफर में सब कुछ अनुकूल नहीं रहा। आपको हर समय जीत नहीं मिल सकती है। मेस्सी की अगुवाई में अज्रेंटीना ने 2022 में विश्व कप जीता था जिसे यह स्टार फुटबॉलर अपने करियर का सबसे बड़ा पुरस्कार मानता है।

- विज्ञापन -

Latest News