विज्ञापन

Kartik Aaryan के Bhool Bhulaiyaa 3 टाइटल ट्रैक टूर ने इंदौर में पहले से कहीं ज़्यादा हलचल मचा दी है

मुंबई : बहुप्रतीक्षित भूल भुलैया 3 का भव्य टाइटल सॉन्ग लॉन्च दिल्ली में हुआ, जहाँ कार्तिक आर्यन ने शहर में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स और चार्टबस्टर से लोगों को दीवाना बना दिया, जिसे पहले से ही ‘डांस एंथम ऑफ द ईयर’ कहा जा रहा है। अपने.

- विज्ञापन -

मुंबई : बहुप्रतीक्षित भूल भुलैया 3 का भव्य टाइटल सॉन्ग लॉन्च दिल्ली में हुआ, जहाँ कार्तिक आर्यन ने शहर में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई और अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स और चार्टबस्टर से लोगों को दीवाना बना दिया, जिसे पहले से ही ‘डांस एंथम ऑफ द ईयर’ कहा जा रहा है। अपने 3 दिवसीय सिटी टूर प्रमोशन के हिस्से के रूप में, राजधानी में हलचल मचाने के बाद, अभिनेता ने इंदौर में अपने टूर के दूसरे दिन की शुरुआत की और इसका पहला पड़ाव एनी बेसेंट ग्रुप कॉलेज में था। कार्तिक ने अपने सहज आकर्षण और एक शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की, जिसमें ज़ोरदार जयकारे और उत्साह था। जब कार्तिक ने अपने डांसिंग शूज़ पहने और अपने शानदार डांस मूव्स दिखाए, तो दर्शक अपनी खुशी को रोक नहीं पाए – #स्पूकीस्लाइड। उनके करिश्मे ने कार्यक्रम के बाद भी दर्शकों को रोमांचित कर दिया। लेकिन असली गर्मी तब पड़ी जब कार्तिक छप्पन मार्केट पहुंचे, मशहूर स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाया और उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। यह स्पष्ट था कि कार्तिक आर्यन का बुखार वाकई इंदौर में छा गया था, प्रशंसक न केवल गाने पर नाच रहे थे बल्कि इसे जी भी रहे थे।

टाइटल ट्रैक नीरज श्रीधर की आवाज़, दिलजीत दोसांझ की पंजाबी शैली और पिटबुल के वैश्विक रैप प्रभाव का एक आकर्षक मिश्रण है और निश्चित रूप से चार्टबस्टर में कार्तिक के ज़बरदस्त कमाल के मूव्स हैं। यह गाना पहले से ही ट्रेंडिंग चार्टबस्टर बन चुका है और कॉलेज के छात्रों से लेकर स्ट्रीट डांसर तक सभी इस पर थिरक रहे हैं। कार्तिक के सहज मूव्स और गाने की मादक धुनें पहले से ही इसे साल का डांस एंथम बना रही हैं।

युवा सुपरस्टार के लिए आगे क्या है… हैदराबाद पर कब्ज़ा करना और दक्षिण में अपना आकर्षण फैलाना। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा समर्थित, यह बहुप्रतीक्षित रिलीज़ बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

पागलपन जारी रहने तक देखते रहिए और 1 नवंबर, 2024 को दिवाली पर भूल भुलैया 3 की बड़ी रिलीज़ के लिए तैयार हो जाइए।

- विज्ञापन -

Latest News