विज्ञापन

प्रसाद के नाम पर दिया पेड़ा, खाते ही लड़की बेहोश, बाबा ने किया रेप, ड्राइवर ने बनाया वीडियो

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां, जिले के एक मंदिके के बाबा पर रेप के आरोप लगे हैं। पीड़िता ने जिले के उद्योग नगर थाने में बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराई है। आरोप है कि बाबा ने पीड़िता को तंत्र विद्या से परिवार की.

- विज्ञापन -

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां, जिले के एक मंदिके के बाबा पर रेप के आरोप लगे हैं। पीड़िता ने जिले के उद्योग नगर थाने में बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराई है। आरोप है कि बाबा ने पीड़िता को तंत्र विद्या से परिवार की समस्याओं को दूर करने का झांसा दिया। इसके बाद युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका बालात्कार किया। यह मामला लक्ष्मणगढ़ के खेड़ी दातुंजला के क्षेत्रपाल मंदिर के बाबा बालकनाथ का बताया जा रहा है। पीड़िता ने दर्ज कराये गये केस में बताया कि बाबा ने जान से मारने की धमकी भी दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कुछ महीने पूर्व मंदिर में पूजा करने गई वहां पर राजेश नाम का लड़का मिला उसने उसे बाबा बालक नाथ से मिलवाया था। बाबा बालक नाथ ने प्रसाद दिया और कहा कि तुम्हारा इस प्रसाद से कल्याण हो जाएगा। वे कुछ माह पूर्व बाबा बालक नाथ एक गाड़ी में उसे गांव छोड़ने के बहाने ले गया और रास्ते में पेड़ा खाने को दिया। पेड़ा खाने के बाद वह बेसुध हो गई तो बाबा ने मेरे साथ गलत हरकत शुरू कर दी. तीन बार जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

पीड़िता के द्वारा थाने में रिपोर्ट में बताया गया कि मंदिर के बाबा बालक नाथ ने तंत्र विद्या से परिवार की समस्या दूर करने का झांसा देकर बलात्कार किया। आरोपी बाबा व उसके ड्राइवर ने किसी को नहीं बताने ओर उनके पास नहीं आने पर पूरे परिवार को खत्म करने के साथ वीडियो वायरल करने की धमकियां दी थी।

बाबा के ड्राइवर ने दुष्कर्म का बनाया वीडियो
पीड़िता की शिकायत के अनुसार, बाबा की गाड़ी के ड्राइवर योगेश ने उसके दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी बाबा और उसके सहयोगी लगातार धमकी देकर उसे अपने पास बुलाने की बात करने लगे। वहीं उसका वीडियो वायरल करने की भी धमकी देने लगे। इससे तंग आकर युवती ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत दी।

पुलिस उपाधीक्षक एससी-एसटी अजीत पाल ने बताया कि युवती ने बाबा बालकनाथ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बाबा के अलावा अन्य आरोपी भी बनाए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

- विज्ञापन -

Latest News