विज्ञापन

Xi Jinping ने सामरिक मिसाइल बल की प्रतिरोधक क्षमता और युद्ध क्षमता में सुधार पर जोर दिया

चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हाल ही में चीनी रॉकेट बल की एक ब्रिगेड का निरीक्षण किया और सामरिक मिसाइल बल की प्रतिरोधक क्षमता और युद्ध क्षमता में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया। अपने निरीक्षण के दौरान, शी चिनफिंग ने ब्रिगेड के साथ सक्रिय रूप से बातचीत की, उनके इतिहास प्रदर्शनी का दौरा किया,.

- विज्ञापन -

चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हाल ही में चीनी रॉकेट बल की एक ब्रिगेड का निरीक्षण किया और सामरिक मिसाइल बल की प्रतिरोधक क्षमता और युद्ध क्षमता में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया। अपने निरीक्षण के दौरान, शी चिनफिंग ने ब्रिगेड के साथ सक्रिय रूप से बातचीत की, उनके इतिहास प्रदर्शनी का दौरा किया, अधिकारियों और सैनिकों के साथ बातचीत की और उनके प्रशिक्षण अभ्यासों का अवलोकन किया। उनकी व्यक्तिगत भागीदारी ब्रिगेड के संचालन को समझने और सुधारने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

इस ब्रिगेड की कार्य रिपोर्ट सुनने के बाद, शी ने एक भाषण दिया और इस बात पर जोर दिया कि सेना को पार्टी के नेतृत्व में सख्ती से रहना चाहिए और युद्ध की तैयारी के लिए चौतरफा अभ्यास को मजबूत करना चाहिए ताकि देश की सामरिक सुरक्षा और मूल हितों की मजबूती से रक्षा की जा सके।
उन्होंने जोर देकर कहा कि हमें कठिनाई, संकट और युद्ध की चेतना को मजबूत करना चाहिए और आधुनिक युद्ध के मॉडल और लड़ाई के तरीकों में बदलाव के अनुरूप, युद्ध कार्यों, विरोधियों और पर्यावरण के अनुसार लक्षित अभ्यास को मजबूत करना चाहिए।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News