विज्ञापन

Aaj ka Rashifal 22 October 2024: मंगलवार के दिन इन राशियों पर होगी हनुमान जी की कृपा, जानें बाकियों राशियों का हाल

22 October 2024 Ka Rashifal: मंगलवार, 22 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि.

- विज्ञापन -

22 October 2024 Ka Rashifal: मंगलवार, 22 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

1. मेष राशिफल 

मेष राशि के जातकों पर आज के दिन हनुमान जी की विशेष कृपा रहेगा. आपको अपनी कई समस्याओं से राहत मिलेगी. अगर आप किसी मकान या वाहन को लेकर कोई लोन अप्लाई कर रहे हैं, तो वह आसानी से मिल जाएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ राशिफल 

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपको कामों मे परेशानी आयेगी. उनको दूर करने के लिए आप अपने बॉस से बात कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सेहत के लिहाज से कमजोर रहेगा. आपको परिवार में कोई बात बुरी लग सकती है. आपकी सफलता में आ रही बाधाएं दूर होंगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क राशिफल 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी के लिए रहेगा.  आपको वाहनों का इस्तेमाल सावधानी से करना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह  राशिफल 

सिंह राशि के जातकों के लिए आज के दिन समस्याओ से छुटकारा मिलने का रहेगा. आपको नए काम के प्रति जागृत हो रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या राशिफल 

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से बेहतर रहेगा.  आज के दिन आपको अपने पिताजी की सेहत पर पूरा ध्यान देना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला राशिफल 

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायक का रहेगा. आपका कोई काफी  समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक राशिफल 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव का रहेगा.  किसी काम को लेकर अगर समस्या चल रही थी, तो उसे दूर करने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु राशिफल 

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा. आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से ठीक-ठाक रहेगा. आपका कोई पुराना लेनदेन आपको टेंशन दे सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी का रहेगा. आपका कोई प्रोजेक्ट अगर लंबे समय से अटका हुआ था तो आज वह पूरा होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए समस्याएं लेकर आने वाला है. आने वाला कल कोई व्यर्थ का वाद विवाद आपको परेशान करेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

- विज्ञापन -

Latest News