विज्ञापन

शुरू हुई Sobhita Dhulipalaऔर Naga Chaitanya की शादी की रस्में, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई : अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला और तेलुगु स्टार नागा चैतन्य, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने अपनी शादी के जश्न की शुरुआत कर दी है। सोमवार को, ‘मेड इन हेवन’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पसुपु दंचदम समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो तेलुगु संस्कृति में शादी के जश्न.

- विज्ञापन -

मुंबई : अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला और तेलुगु स्टार नागा चैतन्य, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने अपनी शादी के जश्न की शुरुआत कर दी है। सोमवार को, ‘मेड इन हेवन’ की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पसुपु दंचदम समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो तेलुगु संस्कृति में शादी के जश्न की शुरुआत का प्रतीक है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गोधुमा राय पसुपु दंचतम और इस तरह यह शुरू हुआ”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

इस अवसर के लिए, अभिनेत्री ने कोरल और हरे रंग की रेशमी साड़ी पहनी थी, जिसे सुनहरे ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने अपने लंबे बालों को बांधा और गजरा लगाया। सोने के आभूषणों और हरे रंग की कांच की चूड़ियों ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए उनके लुक को पूरा किया।

तस्वीरों में वह अपने परिवार की महिलाओं से घिरी हुई कच्ची हल्दी से भरी थाली लेकर समारोह स्थल में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें हल्दी पीसने और पुजारी और अपने परिवार के वरिष्ठों से आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह नागा चैतन्य के साथ एक नया जीवन शुरू करने की दहलीज पर हैं। अन्य तस्वीरों में, शोभिता को अपनी बहन, दोस्तों और दुल्हन की सहेलियों के साथ शानदार समय बिताते हुए देखा जा सकता है, जबकि कुछ अन्य फ़्रेमों में उन्हें कैमरे के लिए खूबसूरती से पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

सोभिता और नागा चैतन्य ने इस साल अगस्त में हैदराबाद में एक अंतरंग समारोह में सगाई की। इस अवसर पर जोड़े के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। जबकि नागा चैतन्य ने मैचिंग दुपट्टे के साथ सफेद कुर्ता पजामा चुना।

- विज्ञापन -

Latest News