विज्ञापन

Kanika Dhillon ने बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit के साथ काम करने की इच्छा जताई

यह रहस्य-रोमांच वाली फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से रिलीज़ होने वाली है।

- विज्ञापन -

मुंबई: लेखक-निर्माता कनिका ढिल्लों कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के साथ मिलकर अपने प्रोडक्शन हाउस कथा पिक्चर्स के तहत बतौर निर्माता अपनी पहली परियोजना को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम है दो पत्ती, जिसमें काजोल और कृति सनोन मुख्य भूमिका में हैं।

यह रहस्य-रोमांच वाली फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से रिलीज़ होने वाली है। कनिका ने हाल ही में खुलासा किया कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री जिसके साथ वह काम करना पसंद करेंगी, वह हैं माधुरी दीक्षित। कनिका ने हाल ही में खुलासा किया कि वह धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और उनके काम की प्रशंसक हैं और ढिल्लों को इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ एक फिल्म में काम करना अच्छा लगेगा।

कनिका ने कहा, “मैंने हमेशा माधुरी दीक्षित और उनके काम को पसंद किया है और मैं उनकी प्रशंसक रही हूँ। मैं वास्तव में उनके साथ काम करना और उनके लिए एक दिलचस्प स्क्रिप्ट लिखना पसंद करूँगी। उन्होंने स्क्रीन पर महिलाओं को खूबसूरती से चित्रित किया है और उनके लिए कुछ लिखना वाकई दिलचस्प होगा।”

कनिका ढिल्लन अपनी बेहतरीन स्क्रिप्ट और कहानियों के लिए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। उनके हालिया प्रोजेक्ट फिर आई हसीन दिलरुबा को भी प्रशंसकों से काफी सराहना मिली और उन्होंने दिनेश पंडित यूनिवर्स का विस्तार करने का एक बड़ा संकेत भी दिया है। बेहतरीन लेखिका-निर्माता ने तापसी पन्नू के साथ गांधारी नामक अपनी आगामी परियोजना की घोषणा की, जो एक बदला लेने वाला नाटक है। उनके पास अगले साल के लिए भी एक बड़ी लाइन अप है और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कनिका जल्द ही माधुरी दीक्षित के साथ सहयोग करेंगी।

- विज्ञापन -

Latest News