विज्ञापन

केंद्र पंजाब के किसानों के साथ सौतेला मां जैसा व्यवहार कर रहा है: Dr Baljit Kaur

उन्होंने कहा कि जैसा केंद्र सरकार हमेशा पंजाब के साथ करती आई है, इस बार भी वही तरीका अपनाया गया है।

- विज्ञापन -

साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर: केंद्र सरकार द्वारा पंजाब के किसानों के साथ मंडियों में किए जा रहे सौतेले व्यवहार का खुलासा हो गया है। कैबिनेट मंत्री डाॅ. बलजीत कौर ने आज मोहाली में ये बात कही। वह आज सोहाना स्कूल में मेगा पीटीएम अभियान की समीक्षा करने आये थे।

उन्होंने कहा कि जैसा केंद्र सरकार हमेशा पंजाब के साथ करती आई है, इस बार भी वही तरीका अपनाया गया है। उन्होंने कहा कि किसानों की एमएसपी की मांग तो पूरी नहीं हुई, लेकिन केंद्र सरकार जानबूझकर तय समय पर फसल नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान खुद केंद्रीय मंत्री से मिले, लेकिन इसके बावजूद केंद्र पंजाब के गोदामों को खाली नहीं कर रहा है। मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य के किसानों और मजदूरों की जो हालत की है, वह लोगों के सामने है।

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता सब समझती है और वह जल्द ही केंद्र सरकार को इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आज पंजाब में बने हालातों के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि अब इसका जवाब तो जनता ही देगी क्योंकि उन्हें पूरी तरह समझ में आ गया है कि असल में जिम्मेदार कौन है।

- विज्ञापन -

Latest News