विज्ञापन

पश्चिमी कमांड ने चंडीमंदिर में सफल वेटरन्स आउटरीच कार्यक्रम किया आयोजित

चंडीगढ़: पश्चिमी कमांड ने चंडीमंदिर सैन्य स्टेशन में वेटरन्स आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें ट्राईसिटी – चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला से 500 से अधिक सेवानिवृत्त अधिकारियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य वेटरन्स को भारतीय सेना की पहलों के बारे में अपडेट करना और उनकी समस्याओं के लिए वन -स्टॉप समाधान प्रदान करना.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़: पश्चिमी कमांड ने चंडीमंदिर सैन्य स्टेशन में वेटरन्स आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें ट्राईसिटी – चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला से 500 से अधिक सेवानिवृत्त अधिकारियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य वेटरन्स को भारतीय सेना की पहलों के बारे में अपडेट करना और उनकी समस्याओं के लिए वन -स्टॉप समाधान प्रदान करना था। विभिन्न विभागों के प्रतिनिधियों ने वेटरन्स की लंबित समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रक्रियात्मक आवश्यकताओं पर चर्चा की।

इस अवसर पर, पश्चिमी कमांड के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल मनोज कुमार कटियार ने वेटरन्स से संवाद किया और भारतीय सेना की ओर से देश की सेवा में उनकी अमूल्य सेवाओं के लिए आभार और प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने वेटरन्स और सेवारत फ्रैटर्निटी के लिए पश्चिमी कमांड की पूरी तरह समर्थन की वचनबद्धता जताई । सेना कमांडर ने विशेष रूप से स्वास्थ्य और कल्याण के संबंध में वेटरन्स की चुनौतियों का समाधान करने के प्रयासों का आश्वासन दिया।

सेना कमांडर ने सेवानिवृत्ति के बाद नागरिक समाज में वेटरन्स के योगदान की प्रशंसा की, जिससे सशस्त्र बलों की छवि बढ़ी और विकास में तेजी आई। उन्होंने उपस्थित लोगों से आग्रह किया कि वे सैन्य पहलों के लिए दूत बन कर अपने-अपने समुदायों में इनका संदेश पहुंचाएं। पश्चिमी कमांड का यह आउटरीच कार्यक्रम वेटरन्स का सहयोग करने और समुदाय और सामाजिक भावना को बढ़ावा देने के लिए कमांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

- विज्ञापन -

Latest News