विज्ञापन

विजिलेंस ब्यूरो ने 3 हजार रुपये रिश्वत लेने वाले पटवारी के खिलाफ किया मामला दर्ज

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत जिला फाजिल्का की तहसील जलालाबाद के माल हल्का चक जानीसर में तैनात माल पटवारी गुरदीप सिंह के खिलाफ 3,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में जानकारी देते.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत जिला फाजिल्का की तहसील जलालाबाद के माल हल्का चक जानीसर में तैनात माल पटवारी गुरदीप सिंह के खिलाफ 3,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त माल पटवारी के खिलाफ यह मामला श्री मुक्तसर साहिब शहर के निवासी धर्मजीत सिंह बेदी द्वारा मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर दर्ज़ करवाई शिकायत की जांच के बाद दर्ज किया गया है।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि उक्त शिकायत की जांच के दौरान यह साबित हुआ कि उक्त आरोपी ने आवेदक शिंदर कौर निवासी श्री मुक्तसर साहिब से ज़मानत बांड की प्रतियां देने के बदले में 5,000 रुपये की मांग की थी और इस काम के लिए 3,000 रुपये की रिश्वत ली गई थी। शिकायतकर्ता ने रिश्वत मांगने के संबंध में पटवारी के साथ हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया था और उक्त एक्शन लाइन पर शिकायत दर्ज कराई थी। इस जांच के बाद उक्त आरोपी पटवारी के खिलाफ विजिलेंस पुलिस स्टेशन फिरोजपुर रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की आगे की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News