विज्ञापन

चौथी मंजिला पर इमारत पर लगी भीषण आग, एक मासूम बच्चे की हुई दर्दनाक मौत, परिवार के 4 सदस्य झुलसे

नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में बुधवार तड़के एक मकान में आग लगने से 16 वर्षीय लड़के की मौत हो गयी और उसके परिवार के चार सदस्य झुलस गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के अनुसार, बुधवार तड़के तीन बजकर 22 मिनट पर शनि बाजार.

- विज्ञापन -
नई दिल्ली: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में बुधवार तड़के एक मकान में आग लगने से 16 वर्षीय लड़के की मौत हो गयी और उसके परिवार के चार सदस्य झुलस गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के अनुसार, बुधवार तड़के तीन बजकर 22 मिनट पर शनि बाजार रोड पर स्थित एक आवासीय इमारत में आग लगने की सूचना मिली।
उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग पर काबू पाने में दो घंटे लगे। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) सुरेंद्र चौधरी ने बताया, ‘‘शुरुआत में ऐसा संदेह था कि गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से आग लगी लेकिन सिलेंडर सुरक्षित पाया गया, आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चला है। उन्होंने बताया कि आवासीय इमारत की चौथी मंजिल पर आग लगी। मृतक की पहचान 16 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है।
उसके पिता लक्ष्मी मंडल (42), मां अनीता मंडल (40) और भाई सन्नी (22) तथा दीपक (20) झुलस गए हैं। लक्ष्मी, अनीता और दीपक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि सन्नी का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रामा सेंटर में उपचार जारी है। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि सन्नी की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी मंडल माली के रूप में काम करता है और उसका परिवार इस रिहायशी इमारत में किराये पर रह रहा था। पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं में एक मामला दर्ज किया गया है और आग लगने की वजह का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।
- विज्ञापन -

Latest News