विज्ञापन

राजकीय स्पोर्ट्स कॉलेज में अग्निवीर भर्ती 6 से 13 नवंबर तक, SDM ने लिया इंतजामों का जायजा

आयोजन की तैयारियों की देखरेख के लिए एसडीएम जालंधर-1 रणदीप सिंह ने भर्ती स्थल पर सेना के अधिकारियों और विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

- विज्ञापन -

जालंधर: भारतीय सेना में अग्निवीर के लिए भर्ती रैली 6 से 13 नवंबर 2024 तक सरकारी खेल महाविद्यालय जालंधर में आयोजित की जाएगी। इस रैली में राज्य के विभिन्न जिलों से उम्मीदवार भाग लेंगे। आयोजन की तैयारियों की देखरेख के लिए एसडीएम जालंधर-1 रणदीप सिंह ने भर्ती स्थल पर सेना के अधिकारियों और विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों को भर्ती रैली के दौरान उम्मीदवारों के आवास, भोजन और पेय पदार्थ, भर्ती स्थल पर टेंट, बिजली बैकअप, इंटरनेट, सीसीटीवी, यातायात नियंत्रण, बैरिकेडिंग, शौचालय, फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस और अन्य आवश्यक सुविधाओं की समय पर व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो की उपनिदेशक नीलम माहे ने बताया कि भर्ती रैली में केवल वे उम्मीदवार ही भाग लेने के पात्र होंगे जिन्होंने भारतीय सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर पंजीकरण कराया है।

बैठक में सेना भर्ती अधिकारी कर्नल विप्लव डोगरा, राजकीय खेल महाविद्यालय के प्राचार्य रणबीर सिंह, एसीपी हेड क्वार्टर मनमोहन सिंह, तहसीलदार स्वप्नदीप कौर, रोजगार सृजन, कौशल विकास एवं प्रशिक्षण अधिकारी नरेश कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन -

Latest News