विज्ञापन

आज सोच समझ कर घरों से निकलें, नैशनल हाईवे रहेंगे बंद, इस जगह मॉल भी करवाए गए बन्द

यूनियन पूरे पंजाब भर में केंद्र सरकार के विरुद्ध रोष प्रदर्शन करेगी।

- विज्ञापन -

भारतीय किसान यूनियन की तरफ से आज एक बार फिर नैशनल हाईवे जाम किया जाएगा। यूनियन पूरे पंजाब भर में केंद्र सरकार के विरुद्ध रोष प्रदर्शन करेगी। एसकेएम ने सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नेशनल हाईवे जाम करने का फैसला किया है तो वहीं किसान यूनियन उगराहां ने आज कॉरपोरेट्स द्वारा चलाए जा रहे मॉल को बन्द करवाने का फैसला किया है।

फिरोजपुर रोड पर स्थित एमबीडी मॉल के बाहर किसान यूनियन की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है। मॉल को आज सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक बंद कर दिया गया है। किसान नेताओं ने कहा कि हमारे किसान परेशान हैं, उन्होंने कहा कि इस बार भी हमारी दिवाली काली रही और दशहरा भी काला रहा। उन्होंने कहा कि जब तक धान नहीं खरीदा जाएगा, तब तक बाजार में पैसा नहीं घूमेगा। उन्होंने कहा कि शैलर मालिक पीआर 126 लेने से इंकार कर रहे हैं। सभी वर्ग हड़ताल पर हैं, आढ़ती और शैलर मालिक भी हड़ताल पर हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की भी दोहरी राजनीति है। यहां तक ​​कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह जब खन्ना मंडी धान की खरीद और लिफ्टिंग में आ रही दिक्कतों का जायजा लेने पहुंचे तो किसानों ने इसकी भी कड़ी आलोचना की और कहा पहले फार्म हाउस से बाहर नहीं निकले और आज उन्हें किसानों की याद आई है।

- विज्ञापन -

Latest News