विज्ञापन

भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे साहसी फिल्मों में से एक, ‘The Sabarmati Report’ का टीज़र हुआ रिलीज

मुंबई : द साबरमती रिपोर्ट के मेकर्स ने कल ही एक आकर्षक पोस्टर जारी किया, जिसने पूरे देश में उत्सुकता जगा दी। यह भारतीय इतिहास की एक महत्वपूर्ण घटना पर आधारित कहानी की ओर इशारा करता है, जिसके बारे में लोग और ज्यादा जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस असरदार पोस्टर.

- विज्ञापन -

मुंबई : द साबरमती रिपोर्ट के मेकर्स ने कल ही एक आकर्षक पोस्टर जारी किया, जिसने पूरे देश में उत्सुकता जगा दी। यह भारतीय इतिहास की एक महत्वपूर्ण घटना पर आधारित कहानी की ओर इशारा करता है, जिसके बारे में लोग और ज्यादा जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस असरदार पोस्टर में 2002 की उस त्रासदी को दिखाया गया है जिसने पूरे देश को भीतर से झकझोर दिया था। अब टीज़र आ चुका है, जो पहले से मानी जा रही बातों को चुनौती देता है और उस घटना की गहरी सच्चाई को सामने लाता है जिसने देश की दिशा को हमेशा के लिए बदल दिया।

साबरमती रिपोर्ट का टीज़र आ गया है, जो दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाने का वादा करता है जो उनकी सोच को बदल सकती है। यह यात्रा भारत के एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक पल से जुड़ी है। टीज़र में दिखाया गया है कि यह फिल्म हिम्मत के साथ उस सच को सामने लाने की कोशिश करती है, जो 27 फरवरी 2002 की सुबह गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटित हुई थी।

साबरमती रिपोर्ट का टीज़र आ गया है, जो दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाने का वादा करता है जो उन्हें नई बातें सिखाएगी। यह यात्रा भारत के एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक क्षण से जुड़ी हुई है। टीज़र दिखाता है कि यह फिल्म साहसिक तरीके से साबरमती एक्सप्रेस पर 27 फरवरी 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन के पास हुई घटना की सच्चाई को उजागर करने की कोशिश कर रही है।

जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और इतिहास टकराता है, साबरमती रिपोर्ट, जिसमें विक्रांत मैसी, राशी खन्ना, और रिधि डोगरा मुख्य भूमिकाओं में हैं, कुछ महत्वपूर्ण सवाल पूछती है: असल में क्या हुआ था? अतीत के बारे में जानकारी किसके पास है? किसने गलत जानकारी दी? और यह हमारे आज को कैसे प्रभावित करता है?

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है, जिसे दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।

- विज्ञापन -

Latest News