विज्ञापन

पूर्व मुख्यमंत्री के OSD भरतइन्द्र सिंह चहल की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार रहे भरत इंदर सिंह चहल को पटियाला कोर्ट ने झटका देते हुए उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने यह वारंट पंजाब विजिलेंस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर के आधार जारी किया है। कोर्ट ने विजीलैंस को 28 अक्टूबर को चहल को गिरफ्तार.

- विज्ञापन -

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार रहे भरत इंदर सिंह चहल को पटियाला कोर्ट ने झटका देते हुए उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने यह वारंट पंजाब विजिलेंस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर के आधार जारी किया है। कोर्ट ने विजीलैंस को 28 अक्टूबर को चहल को गिरफ्तार करके पेश करने के लिए कहा है।

बता दें कि पंजाब विजिलेंस ने साल 2022 में भरत इंदर सिंह चहल के खिलाफ जांच शुरू की थी। इस दौरान उनकी संपत्तियों की भी जांच की गई थी। जिसके बाद विजिलेंस ने पिछले साल सितंबर में इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

अपने बचाव के लिए भरत इंदर सिंह चहल ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था की राजनीतिक रंजिश के तहत उन पर कार्रवाई की जा रही है। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने चहल को झटका देते हुए आय से अधिक संपत्ति मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। बाद में हाई कोर्ट ने पिछले साल 4 अक्टूबर को चहल को अग्रिम जमानत दे दी थी।

- विज्ञापन -

Latest News