विज्ञापन

लेजर वैली में चंडीगढ़ कार्निवल 2024 की शुरुआत, प्रसिद्ध गायक सतिंदर सरताज करेंगे शानदार लाइव प्रदर्शन

चंडीगढ़: चंडीगढ़ कार्निवल 2024 का उद्घाटन आज पंजाब के राज्यपाल और यूटी चंडीगढ़ के प्रशासक श्री गुलाब चंद कटारिया ने श्री कुलदीप कुमार, मेयर चंडीगढ़, श्री राजीव वर्मा, प्रशासक के सलाहकार, श्रीमती हरगुनजीत कौर, सचिव पर्यटन और चंडीगढ़ प्रशासन के अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में किया। प्रशासक ने कार्निवल परेड को हरी झंडी दिखाई, जिसमें.

- विज्ञापन -

चंडीगढ़: चंडीगढ़ कार्निवल 2024 का उद्घाटन आज पंजाब के राज्यपाल और यूटी चंडीगढ़ के प्रशासक श्री गुलाब चंद कटारिया ने श्री कुलदीप कुमार, मेयर चंडीगढ़, श्री राजीव वर्मा, प्रशासक के सलाहकार, श्रीमती हरगुनजीत कौर, सचिव पर्यटन और चंडीगढ़ प्रशासन के अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में किया। प्रशासक ने कार्निवल परेड को हरी झंडी दिखाई, जिसमें चंडीगढ़ आर्ट्स कॉलेज के छात्रों द्वारा बनाई गई झांकियाँ दिखाई गईं और उत्सव की भावना में डूबे, जीवंत प्रदर्शनी स्टॉल देखे और विभिन्न शहरों के कलाकारों से बातचीत की। सरकारी विभागों ने अपने प्रदर्शनी स्टॉल में भारत सरकार की योजनाओं, केंद्र शासित प्रदेश की विभिन्न सरकारी सोसायटियों के उत्पादों और यातायात जागरूकता को बढ़ावा देने वाली पहलों को प्रदर्शित किया। सांस्कृतिक उत्सवों और सूचनात्मक प्रदर्शनों के इस अनूठे मिश्रण ने उपस्थित लोगों के लिए विविध अनुभव प्रदान करने के लिए कार्निवल की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। कार्निवल में लाइव पेंटिंग सेशन भी दिखाए जा रहे हैं।

नेटिज़ेंस फ़ूड स्टॉल पर अलग-अलग क्षेत्रों के व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं और मनोरंजन पार्क में रोमांचक यात्रा कर सकते हैं। पहली बार चंडीगढ़ कार्निवल में दिव्यांग व्यक्तियों, उनके परिवारों, देखभाल करने वालों, नागरिक समाज संगठनों, नीति निर्माताओं और चंडीगढ़ के लोगों को एक साथ लाया गया है। इस बार चंडीगढ़ कार्निवल के अन्य मुख्य आकर्षण अलादीन और जिन जैसे नए पात्र हैं। इसके अलावा हॉप ऑन हॉप ऑफ़ बस कार्निवल के दौरान 3 दिनों के लिए सभी को मुफ़्त सवारी की पेशकश कर रही है। 25 अक्टूबर की शाम को प्रसिद्ध गायक सतिंदर सरताज द्वारा एक शानदार लाइव प्रदर्शन का वादा किया गया है, जिसके बाद 27 अक्टूबर को गायक मोहम्मद इरफ़ान प्रस्तुति देंगे।

- विज्ञापन -

Latest News