विज्ञापन

टला बड़ा हादसा: इंजीनियरिंग कंपनी की चलती बस में लगी आग, वर्करों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

फरीदाबाद : हरियाणा के जिले फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके में स्थित कल्याणपुरी चौक पर एक बस में आग लगने का मामला सामने आया है। जहां वर्करों को ले रहा रही बस में अचानक लग गई। लेकिन गनीमत रही कि समय रहते चालक को इसकी भनक लग गई और चालक ने तुरंत आग पर काबू.

- विज्ञापन -

फरीदाबाद : हरियाणा के जिले फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके में स्थित कल्याणपुरी चौक पर एक बस में आग लगने का मामला सामने आया है। जहां वर्करों को ले रहा रही बस में अचानक लग गई। लेकिन गनीमत रही कि समय रहते चालक को इसकी भनक लग गई और चालक ने तुरंत आग पर काबू पाने का प्रयास किया और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

इस मामले में जानकारी देते हुए बस के अंदर बैठे एक युवक सुदीप ने बताया कि वह पलवल के दूधौला स्थित विशाल इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड में काम करते हैं। बस कंपनी की है जो रोजाना की तरह वर्करों को लेने के लिए आती है बस कल्याणपुरी चौक पर आई थी जिसमें लगभग 8 वर्कर बैठे थे। लेकिन तभी बस के इंजन से धुआं उठने लगा उसके बाद बस के चालक ने उसमें पानी मारा लेकिन पानी मारते ही उसमें आग निकलने लगी। इसके बाद आसपास के लोग भी पानी लेकर दौड़े लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

फिर इसकी सूचना चालक ने फायर ब्रिगेड को दी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। सुदीप ने बताया कि जब बस में धुआं निकला तब उसमें लगभग आठ कर्मचारी बैठे थे और देखते ही देखते बस में आग की लपेट निकलने लगी और पूरी बस धुएं से भर गई । इसके बाद सभी ने बस से उतरकर अपनी जान बचाई। सुदीप के मुताबिक यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो हादसा बड़ा हो सकता था जो कि चालक की सूझबूझ आसपास के लोगों की मदद और समय पर फायर ब्रिगेड आने के चलते टल गया।

- विज्ञापन -

Latest News