विज्ञापन

असंतुलित होकर ट्रक एक दुपहिया वाहन पर गिरा, 4 मजदूरों की हुई दर्दनाक मौत

बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में मिर्च से भरा ट्रक असंतुलित होकर एक दुपहिया वाहन पर गिर जाने के चलते चार मजदूरों की मृत्यु हो गई। कल देर रात की इस घटना के मृतकों में पिता पुत्र भी शामिल है। सेंधवा शहर थाना पुलिस के मुताबिक पुराने आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर.

- विज्ञापन -

बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में मिर्च से भरा ट्रक असंतुलित होकर एक दुपहिया वाहन पर गिर जाने के चलते चार मजदूरों की मृत्यु हो गई। कल देर रात की इस घटना के मृतकों में पिता पुत्र भी शामिल है।

सेंधवा शहर थाना पुलिस के मुताबिक पुराने आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक के असंतुलित होकर दुपहिया वाहन पर गिर जाने के चलते चार मजदूरों की मृत्यु हो गई। मजदूर एक ही दुपहिया वाहन पर सवार थे और जिनिंग फैक्ट्री में काम कर घर लौट रहे थे। मृतक मजदूरों की शिनाख़्त बबलू मेहता (17), रिगनिया मेहता (40), उसका पुत्र जितेंद्र मेहता (18) और श्यामलाल मेहता (35) के रूप में हुई है। ये सभी सेंधवा स्थित एक जिनिंग फैक्ट्री में काम कर सालीकला स्थित अपने घर लौट रहे थे।

वहीं ट्रक पानसेमल क्षेत्र के दोंदवाड़ा से इंदौर जा रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रक पहले एक गाय से टकराया, जिससे वो असंतुलित हो गया। गाय की भी मृत्यु हो गई। इसके बाद ट्रक चालक तथा सहचालक मौके से फरार हो गए।

- विज्ञापन -

Latest News