विज्ञापन

Star Plus के ‘गुम दिल का रब रखा दिवाली महासंगम’ पर बोलीं ​​सावी, कहा “Daler Mehndi के साथ मनाएंगे खास जश्न

ये हमारे पसंदीदा शो का एक रोमांचक क्रॉसओवर होगा, जिसमें गुम है किसी के प्यार में, इस इश्क का रब रखा, और दिल को तुमसे प्यार हुआ का नाम शामिल है।

- विज्ञापन -

मुंबई: दिवाली के नजदीक आते ही माहौल खुशियों और उत्साह से भर जाता है। पूरे देश में लोग रोशनी के इस त्योहार को बड़े उत्साह के साथ मनाते हैं। इस साल दिवाली का जश्न और भी शानदार होगा क्योंकि स्टार प्लस पर ‘गुम दिल का रब रखा दिवाली महासंगम’ पेश किया जा रहा है। ये हमारे पसंदीदा शो का एक रोमांचक क्रॉसओवर होगा, जिसमें गुम है किसी के प्यार में, इस इश्क का रब रखा, और दिल को तुमसे प्यार हुआ का नाम शामिल है।

ग़ुम दिल का रब रखा दिवाली महासंगम के रोमांचक प्रोमो ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। यह मज़ेदार ड्रामा की एक झलक दिखाता है कि इस इश्क का रब रखा में रणबीर का दिल कौन जीतेगा – मेघला या अद्रिजा? जश्न को और भी ज़्यादा मजेदार बनाने के लिए, गुम है किसी के प्यार में से रजत और सावी, साथ ही दिल को तुमसे प्यार हुआ से चिराग और दीपिका भी इस मस्ती में शामिल होंगे। गुम दिल का रब रखा दिवाली महासंगम रोमांचक ड्रामा और जबरदस्त ट्विस्ट का मिश्रण होने का वादा करता है, क्योंकि हर एक शो के हमारे पसंदीदा किरदार इस यादगार जश्न के लिए एक साथ आ रहे हैं।

इस त्योहार के मौके को और भी खास बनाने के लिए मशहूर गायक दलेर मेहंदी अपने मशहूर गानों से सभी का मनोरंजन करेंगे और जश्न में चार चांद लगा देंगे। अपने पसंदीदा कलाकारों को दलेर मेहंदी के साथ परफॉर्म करते देखना वाकई खुशी की बात होगी और हम इस बड़े जश्न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गुम है किसी के प्यार में के कलाकारों के साथ-साथ भाविका शर्मा (सावी) और हितेश भारद्वाज (रजत) इस कार्यक्रम में और आकर्षण और ऊर्जा लाएंगे। रजत और सावी की एंट्री के साथ आने वाले सरप्राइज बिना किसी शक दर्शकों को उत्साहित रखने वाले हैं।

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में की भाविका शर्मा उर्फ ​​सावी ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, “दर्शकों को ग़ुम दिल का रब रखा दिवाली महासंगम में बहुत सारे ड्रामा और जादुई पल देखने को मिलेंगे। इस समारोह में एक खास मेहमान भी शामिल होंगे, मशहूर गायक दलेर मेहंदी। हमने भी दलेर मेहंदी के साथ खूब मस्ती की और यह वाकई एक अलग तरह का अनुभव था। सावी भी एक अलग अवतार में नज़र आएगी, लेकिन इसके लिए आपको ग़ुम दिल का रब रखा देखना होगा। यह स्टार प्लस के सभी शो के कलाकारों के लिए भी एक मौका है कि वे आकर जश्न मनाएं!”

गुम दिल का रब रखा दिवाली महासंगम, 27 अक्टूबर को शाम 6:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा!

- विज्ञापन -

Latest News