विज्ञापन

Sonu Sood ने वृंदावन में गौशाला का दौरा करते हुए जानवरों के प्रति अपने प्यार और स्नेह से लोगों का जीता दिल

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सूद गायों को चारा खिलाते हुए गौशाला में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

- विज्ञापन -

मुंबई: जनता के हीरो सोनू सूद ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के वृंदावन में एक गौशाला का दौरा किया, जहाँ उन्होंने गायों को चारा खिलाया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सूद गायों को चारा खिलाते हुए गौशाला में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “कितना अच्छा लग रहा है यहाँ पर आकर। करीब 400 से ऊपर यहाँ पर हमारी गौ माता है और जब आप इनको खाना खिलाते हैं तो मुझे लगता है कि, एक अलग फीलिंग होती है आपको।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अपने सामाजिक प्रयासों के लिए प्रसिद्ध, सूद ने कई फैंस का दिल जीत लिया है, जो उनके सच्चे और नेक कार्यों की सराहना करते हैं। वीडियो पोस्ट करने के बाद, फैंस ने तारीफों के साथ कमेंट्स की बाढ़ ला दी, जिसमें से एक ने कहा, “ग्रेट मैन, रिस्पेक्ट!” और दूसरे ने उन्हें “रियल हीरो” कहा। इस तरह के रिस्पांस लोगों के बीच उनके फेवरेट पब्लिक फिगर के रूप में उनकी स्थिति को उजागर करती हैं।

सिनेमाघरों की बात करें तो सोनू सूद एक्शन से भरपूर साइबर क्राइम थ्रिलर ‘फतेह’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं, जो 10 जनवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियो और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स ने किया है। इसमें नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई बेहतरीन कलाकार भी हैं और यह फ़िल्म हॉलीवुड स्तर का सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

- विज्ञापन -

Latest News