विज्ञापन

Big Breaking: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो तस्करों सहित भारी मात्रा मे ड्रग और हथियार किए बरामद

चण्डीगढ़: पंजाब में पुलिस ने सीमा पार से तस्करी करने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 105 किलोग्राम हेरोइन, 31.93 किलोग्राम कैफीन एनहाइड्रस, 17 किलोग्राम डीएमआर, 5 विदेशी पिस्तौल और 1 देसी कट्टा बरामद किया। पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को बताया कि.

- विज्ञापन -

चण्डीगढ़: पंजाब में पुलिस ने सीमा पार से तस्करी करने वाले एक रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 105 किलोग्राम हेरोइन, 31.93 किलोग्राम कैफीन एनहाइड्रस, 17 किलोग्राम डीएमआर, 5 विदेशी पिस्तौल और 1 देसी कट्टा बरामद किया।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को बताया कि पुलिस ने विदेशी ड्रग तस्कर नवप्रीत सिंह उर्फ नव भुल्लर के दो साथियों को गिरफ्तार कर पंजाब में अब तक की सबसे बड़ी हेरोइन जब्ती की है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान नवजोत सिंह और लवप्रीत कुमार के तौर पर हुई है। डीजीपी यादव ने बताया कि तस्करों ने पाकिस्तान से ड्रग्स लाने के लिए जलमार्ग का इस्तेमाल किया गया था।

उन्होंने कहा कि उनके पास से टायरों की बड़ी रबर ट्यूब भी बरामद की गई हैं, जो इस बात का संकेत है कि मादक पदार्थों की तस्करी जलमार्ग से की गई है। उन्होंने कहा कि पीएस स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (एसएसओसी), अमृतसर में एफआईआर दर्ज की गई। ड्रग कार्टेल में शामिल और अधिक अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए बैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंकेज स्थापित करने के लिए जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News