विज्ञापन

दर्दनाक सड़क हादसा…कार और बाइक में जोरदार टक्कर, मौके पर 2 युवकों की मौत, 1 महिला घायल

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र में एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से दो युवकों की मौत हो गयी और एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पिपरी के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमित कुमार ने बताया कि रेणुकूट से अनपरा की तरफ जा रही.

- विज्ञापन -

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र में एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से दो युवकों की मौत हो गयी और एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पिपरी के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमित कुमार ने बताया कि रेणुकूट से अनपरा की तरफ जा रही एक कार और सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल के बीच अनपरा थाना क्षेत्र के करहिया ग्राम के पास शनिवार की देर शाम टक्कर हो गई।

सीओ ने बताया कि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार महेश (19) और रामनारायण (20) की मौके पर ही मौत ही गई। उन्होंने बताया कि ये दोनों युवक मजदूरी करते थे। कुमार ने बताया कि टक्कर लगने के बाद कार के पलट जाने से उसमें सवार एक महिला घायल हो गयी। सीओ ने बताया कि घायल महिला को डिबुलगंज स्थित संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- विज्ञापन -

Latest News