विज्ञापन

कैंटर ने ट्राली को मारी जोरदार टक्कर, ट्रैक्टर के नीचे दबने से ट्रैक्टर चालक की गई जान

झज्जर जिले के गांव सौंधी का रहने वाला बंटी पुत्र सूबे सिंह अपने भाई सोनू के साथ फरुखनगर से अपने गांव सौंधी आ रहे थे।

- विज्ञापन -

झज्जर: इस वक्त की बड़ी खबर आपको बता दे कि झज्जर-गुरूग्राम मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक कैंटर ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बता दे कि ट्रैक्टर के नीचे दबने से ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा गांव याकूबपुर के पास हुआ।

हादसे के दौरान मृतक ट्रैक्टर चालक के भाई सोनू ने ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी अनुसार झज्जर जिले के गांव सौंधी का रहने वाला बंटी पुत्र सूबे सिंह अपने भाई सोनू के साथ फरुखनगर से अपने गांव सौंधी आ रहे थे। जब वह प्रगति कम्पनी के पास पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आए एक कैंटर ने ट्राली को जोरदार टक्कर मारी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर चला रहा बंटी सड़क पर जा गिरा और ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के पलट जाने और उसके नीचे दबने की वजह से बंटी की दर्दनाक मौत हो गई। बता दे कि हादसे के दौरान मृतक ट्रैक्टर चालक के भाई सोनू ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। यहां अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जांच अधिकारी युद्धवीर का कहना है कि हादसे को अंजाम देने वाले कैंटर को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News