विज्ञापन

बांद्रा टर्मिनस स्टेशन हादसे को लेकर आनंद दुबे ने सरकार से पूछा सवाल, कौन है जवाबदेह?

मुंबई। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने रविवार को बांद्रा टर्मिनस स्टेशन पर हुए हादसे को लेकर अपनी प्रतिकिया देते हुए सरकार पर निशाना साधा। आनंद दुबे ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे राज्य के गरीब आदमी के जान की कोई मोल महाराष्ट्र सरकार सरकार के नजर में.

- विज्ञापन -

मुंबई। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने रविवार को बांद्रा टर्मिनस स्टेशन पर हुए हादसे को लेकर अपनी प्रतिकिया देते हुए सरकार पर निशाना साधा। आनंद दुबे ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे राज्य के गरीब आदमी के जान की कोई मोल महाराष्ट्र सरकार सरकार के नजर में नहीं है। अगर कोई गरीब और मजदूर मुंबई से अपने घर गोरखपुर या बिहार दिवाली और छठ पूजा की छुट्टी मनाने जाना चाहता है, तो वो ट्रेन पर चढ़ नहीं पाता। उन्होंने कहा कि यात्री भगदड़ का शिकार और अफरातफरी में घायल हो जाते हैं। अपने घर जाने वाले यात्री बांद्रा टर्मिनस पर घायल हो गए, जो गोरखपुर की यात्रा करने वाले थे। इस पर रेलवे प्रशासन, पुलिस और रेल मंत्री की कोई जवाबदेही है कि नहीं?

शिवसेना (यूबीटी) प्रवक्ता ने कहा कि रेल मंत्री महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी का प्रभारी बनकर आए हैं। यहां पर वो डेरा डाले हुए हैं और चुनाव लड़कर जीतना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी कैसे अच्छी जिंदगी जी सके, इस पर उनकी कोई जवाबदेही नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्रियों को इन हादसों से कोई सबक नहीं मिल रहा है। आए दिन सुनने को मिलता रहता है कि कहीं ट्रेन एक्सीडेंट हो रहा है, कहीं पर मालगाड़ी से ट्रेन टकरा जा रही है, तो कहीं ट्रेन पटरी से उतर जा रही है। लोग घायल हो रहे है, जान गंवा दे रहे हैं। इसके बावजूद रेल मंत्री राजनीति को छोड़ना नहीं चाह रहे हैं।

अश्विनी वैष्णव महाराष्ट्र और मुंबई में रुके हुए हैं, लेकिन बांद्रा में इतनी बड़ी घटना हो जा रही है, और वो सुध नहीं ले रहे हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, अब हमारे नागरिकों को कौन बचाएगा। रेल मंत्री, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री लोगों की मदद करनी चाहएि। बता दें कि मुंबई के बांद्रा टर्मिनस स्टेशन पर रविवार तड़के करीब तीन बजे मची भगदड़ में 10 लोग घायल हो गए थे।

- विज्ञापन -

Latest News