विज्ञापन

झगड़े में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान गई जान, 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने इस मामले में हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं में 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

नूंह: हरियाणा के नूंह के रानिका गांव में 11 दिन पहले हुए झगड़े में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में रखवाया। वहां पर बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा। पुलिस ने इस मामले में हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं में 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आकेड़ा चोकी प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार हामिद ने बताया कि गत 14 अक्टूबर को उनके पिता सहाबु जंगल में अपने खेतों में पानी भरा रहा था। तभी इंजन बंद हो गया। जब उसके पिता ने इंजन के पास जाकर देखा तो वहां पर कुछ लोग इंजन से कुछ चीजें खोल कर चुराने का काम कर रहे थे।

जैसे ही उसने ये देख उसका विरोध किया तो वो लड़ाई झगड़े को उतारु हो गए। तभी वहां पर हम मशवरा कर लगभग दो दर्जन लोग पहुंच गए। उन्होंने उसके पिता को जमीन पर पटक कर लाठी डंडों और फरसा से बेरहमी से मारा। उसके पिता सहाबु को लेकर अस्पताल पहुंचे। नूंह के सरकारी अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद पिता को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। रविवार को इलाज के दौरान फरीदाबाद में सहाबु की मौत हो गई।

- विज्ञापन -

Latest News