विज्ञापन

शिमला पुलिस ने ‘राधे गैंग’ के 6 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, 47 ग्राम हेरोइन बरामद

पुलिस को आशंका है कि आने वाले दिनों में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं, क्योंकि पूछताछ जारी है।

- विज्ञापन -

शिमला: पुलिस ने चिट्टा तस्कर गिरोह ‘राधे गैंग’ के 6 आरोपियों को कल शाम रामपुर से गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के 2 आरोपियों को 17 अक्टूबर को करीब 47 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) के साथ गिरफ्तार किया गया था। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने 6 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आशंका है कि आने वाले दिनों में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं, क्योंकि पूछताछ जारी है।

गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों को आज पुलिस रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब तक राधे गैंग के 8 तस्कर गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस के मुताबिक राधे गैंग के सदस्य पंजाब से चिट्टा लाकर शिमला जिले के रामपुर में सप्लाई करते थे। इस गिरोह का भंडाफोड़ कर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। 2 आरोपी कुल्लू जिले के और 4 अन्य शिमला जिले के हैं।

पुलिस ने चिट्टा तस्कर राजेश खन्ना (43) रामपुर, धर्म सैन (35) निरमंड कुल्लू, उज्ज्वल पंडित (29) रामपुर, ललित कुमार (36) रामपुर, अमित कुमार, अनि कुल्लू और ध्रुव देष्टा को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है। शिमला के एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने 6 चिट्टा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भरोसा दिलाया कि नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News