विज्ञापन

चीनी टीम ने यू17 एशिया कप के अगले दौर में किया प्रवेश

China News : वर्ष 2025 एशियाई फुटबाल फेडरेशन अंडर17 एशिया कप के क्वालिफायर्स के सी ग्रुप के अंतिम दौर के मैच में चीनी टीम और दक्षिण कोरियाई टीम 2-2 से बराबरी पर रही ।गोल अंतर से दक्षिण कोरिया ग्रुप में पहले स्थान पर रहा ,जबकि चीन दूसरे स्थान पर रहा। दोनों टीमें अगले दौर में.

- विज्ञापन -

China News : वर्ष 2025 एशियाई फुटबाल फेडरेशन अंडर17 एशिया कप के क्वालिफायर्स के सी ग्रुप के अंतिम दौर के मैच में चीनी टीम और दक्षिण कोरियाई टीम 2-2 से बराबरी पर रही ।गोल अंतर से दक्षिण कोरिया ग्रुप में पहले स्थान पर रहा ,जबकि चीन दूसरे स्थान पर रहा। दोनों टीमें अगले दौर में दाखिल हुईं ।

क्वालिफायर्स में भाग लेने वाली टीमों ने 10 ग्रुपों में बंट कर प्रतिस्पर्द्धा की ।हर ग्रुप में पहले स्थान पर रहने वाली टीमें और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमों में से सब से अच्छे रिकार्ड वाली पांच टीमें अगले दौर में प्रवेश करती हैं। चीनी फुटबाल संघ के अनुसार चीनी टीम सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली पाँच टीमों में से एक बनी है ।इस तरह चीनी टीम ने अगले दौर में प्रवेश किया। ध्यान रहे कि अंडर 17 एशिया कप अप्रैल 2025 में सऊदी अरब में आयोजित होगा ।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

  

- विज्ञापन -

Latest News