विज्ञापन

मुख्यमंत्री सुक्खू ने किया टांडा मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सोमवार को कांगड़ा जिला में डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय(आरपीजीएमसी) टांडा में 10.27 करोड़ रु की लागत से निर्मित ट्रामा सेंटर लेवल-दो का उद्घाटन किया। सुक्खू ने कहा कि इस ट्रामा सेंटर में मशीनरी और उपकरणों की खरीद पर छह करोड़ रुपये, निर्माण कार्याें पर.

- विज्ञापन -

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सोमवार को कांगड़ा जिला में डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय(आरपीजीएमसी) टांडा में 10.27 करोड़ रु की लागत से निर्मित ट्रामा सेंटर लेवल-दो का उद्घाटन किया।

सुक्खू ने कहा कि इस ट्रामा सेंटर में मशीनरी और उपकरणों की खरीद पर छह करोड़ रुपये, निर्माण कार्याें पर 1.50 करोड़ रु और अन्य संबद्ध सेवाओं पर 2.77 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। उन्होंने कहा कि ट्रामा सेंटर के लिए विभिन्न श्रेणियों के 95 पदों को मंजूरी दी गई है, इनमें न्यूरो सर्जन का एक पद, एनेस्थीटिस्ट के तीन पद, ऑर्थोपैडिक सर्जन का एक पद, कैजुअल्टी मेडिकल अधिकारी के आठ पद, स्टाफ नर्स के 40 पद, नर्सिंग अटेंडेंट के 16 पद, ऑपरेशन थियेटर तकनीशियन के पांच पद, रेडियोग्राफर के चार पद, लैब तकनीशियन के दो पद तथा मल्टीटास्क वर्कर के 15 पद शामिल हैं।

- विज्ञापन -

Latest News