rape of woman in Jagadhri 6 named

जगाधरी में महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, 6 नामजद

जगाधरी वर्कशाप: फर्कपुर थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने जेठों व उनके बेटों पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने के प्रयास, मारपीट व चोरी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में 6 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास, चोरी व मारपीट समेत समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फर्कपुर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कुछ साल पहले कॉलोनी के एक व्यक्ति के साथ शादी हुई थी। आरोप है कि उसके जेठ व उसके लड़के की शुरू से उसपर गंदी नजर थी। एक दिन वह अपने घर पर अकेली थी। तब आरोपी उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर आरोपी वहां से फरार हो गया। तब उसने अपने पति को आपबीती सुनाई। जब उसके पति ने आरोपी से बात की तो आरोपी ने उसके पति से मारपीट की। आरोप है कि कुछ माह बाद उसके पति की मौत हो गई। उसके पति की मौत होने के बाद उसके आरोपी जेठों के हौंसले बुलंद हो गए। 

इसके बाद उसके दोनों जेठ व उनके लड़के भी उस पर गंदी नजर रखने लगे। एक दिन उसके जेठ ने भी उससे छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 29 जनवरी को वह अपने मायके जींद गई हुई थी। तब वह अपने घर का ताला लगाकर गई थी। 2  फरवरी को उसके पास फोन आया कि उनके घर के ताले टूटे हुए थे। जब वह घर पहुंची तो घर के अंदर पेटी के ताले टूटे हुए थे। वहां से पंखे, सोने व चांदी के गहने व अन्य सामान गायब था। आरोप है कि उसके घर उसके जेठों, जेठानियां व उनके दोनों लड़कों ने चोरी की। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की थी। तब उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। तब पुलिस ने उन्हें 15 दिन का समय दिया था। 

इसके बाद वह अपने मायके चली गई और सफीदो थाने में शिकायत दी। लेकिन वहां की पुलिस ने भी उसे वहां से भगा दिया। उसने परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए महिला के 2 जेठों, जेठानियों व उनके 2 लड़कों व एक अन्य पर केस दर्ज कर लिया है।



Live TV

Breaking News


Loading ...