Khawaja lashed out at the players

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज Khawaja टीम के खिलाड़ियों पर जमकर बरसे, Coach Langer का किया समर्थन

नई दिल्लीः आस्ट्रेलियाई टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें एशेज तक पद पर बनाये रखना चाहिए और खिलाड़ियों से आग्रह किया कि वे उन्हें कम करके नहीं आंके। पिछले सप्ताह आस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर निकलकर आ गयी जिससे पता चला कि लैंगर का सख्त रवैया और मिजाज में बदलाव कई खिलाड़ियों को रास नहीं आता। इसके आस्ट्रेलियाई कोच पद को लेकर चर्चा शुरू हो गयी।

लेकिन 2018 में संयुक्त अरब अमीरात में लैंगर के साथ बहस करने वाले ख्वाजा ने कोच का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को मीडिया के जरिये अपनी शिकायतें करने के बजाय अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए। ख्वाजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘‘आपको क्या लगता है कि जेएल (लैंगर) को कैसे लगता होगा। उन्हें शायद ऐसा लग रहा होगा कि खिलाड़ी उनकी पीठ पर छुरा घोंप रहे हैं और ऐसा लगता भी है।’’उन्होंने कहा, ‘‘इसीलिए वह इतने अधिक निराश हैं। यह वास्तव में बहुत बुरा नजर आ रहा है। 

यह ऐसा है जिसका खिलाड़ियों को तुरंत समाधान निकालना चाहिए। इसे इस तरह से देखें कि हमेशा शत प्रतिशत कोच की गलती नहीं होती। खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी होगी। ’’ख्वाजा ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा और यह केवल एक व्यक्ति की बात नहीं है। इसलिए इस पर विचार करना जरूरी है।

Live TV

-->

Loading ...