#Punjab Election #Punjab News #Election 2022 #Punjab #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews

Exclusive Breaking: CEC की बैठक में लगभग 100 सीटों पर नाम हुआ तय, एक दर्जन सीटों पर नहीं बनी सहमति, आज शाम को आ सकती है पहली लिस्ट

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत लगातार गर्माती जा रही है। कांग्रेस की उम्मीदवारी तय करने के लिए सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक में भी गहमागहमी हुई नजर आ रही है। वहीं अब कांग्रेस की सीटों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की गुरुवार की बैठक में लगभग 100 सीटों पर नाम तय हुआ है और आज शाम तक कांग्रेस की पहली लिस्ट भी आ सकती है। हालांकि अब कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक दोबारा नहीं होगी।

वहीं सीटों की बात करें तो एक दर्जन सीटों पर अभी सहमति नहीं बन पाई है। इसी को लेकर आज स्क्रीनिंग कमेटी की असहमति वाली सीटों पर दोबारा चर्चा के लिए वर्चुअल मीटिंग करेगी। इस बैठक के बाद नाम CEC के प्रभारी मुकुल वासनिक को भेजा जाएगा। जिसके बाद मुकुल वासनिक कांग्रेस अध्यक्ष से हरी झंडी लेकर नामों की घोषणा करेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में टिकट को लेकर गुरुवार को घमासान हुआ था जिसमें सोनिया गांधी के साथ वर्चुअल बैठक में सिद्धू–चन्नी और जाखड़ आपस में भिड़ गए थे। 

Live TV

-->

Loading ...