#homenewlook #lifestyle #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #DainikSaveraNews #latestnews

सेंटर टेबल से दें अपने घर को New Look, आप भी करें फॉलो

सेंटर टेबल आपके घर को सजाने में एक अलग सा ही लुक देता है। एक सजा हुआ सेंटर टेबल ना केवल खाली जगहों को भरता है बल्कि सोफा सेट को भी एक अलग सा लुक प्रदान करने में मदद करता है। अपके घर में सेंटर टेबल का उपयोग अक्सर टीवी रिमोट, किताबें और समाचार पत्र रखने के लिए ही होता है, पर अगर आप इसे खूबसूरती के साथ सजाएगीं तो यह आपके घर को एक नया लुक देगा। चिलए जानते हैं, सेंटर टेबल को सजाने के टिप्स। 

Living room set with more than 30 golden center table ideas | Home  Inspiration Ideas

खूबसूरत फूल, बोंसाई, मोमबत्तियां, क्रि स्टल आदि आपकी टेबल का रु प रंग दोनों ही निखार सकती हैं। इनका इस्तेमाल टेबल सजाने में जरु र करना चाहिए। अगर आप सेंटर टेबल को सजाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकतीं तो उसपर फूलों के पत्तों से भरा हुआ एक बड़ा सा कटोरा पानी डाल कर रख दें। साथ ही बीच में तैरती हुई मोमबत्तियां डालना न भूलें।
Les Antilles Coffee Tables Julien Lagueste The Invisible Collection

 सेंटर टेबल केवल देखने भर के लिए ही नहीं होता पर आप चाहें तो उसको महका भी सकती हैं। आप केवल खूब सारी सुगंधित मोमिबत्तयों को एक साथ बांध कर रख दें और जब शाम हो तो उन्हें जला दें। आपका कमरा महक उठेगा। आप चाहें तो सेंटर में कोई भी शो पीस या फिर केंडर स्टैंड सजा सकती हैं। इससे टेबल थोड़ी भरी हुई दिखेगी।

घर के फर्नीचर को दें Modern Touch | युग प्रदेश - एक नई सोच

Live TV

Breaking News


Loading ...