dharam,bee,religion news,Latest News, Dainik Savera, Dainik Savera News, Dainik Savera No.one, Daini

अगर आपके घर में भी मधुमक्खियों ने बना रखा है अपना छत्ता,तो हो जाएं सावधान !

शास्त्रों के अनुसार ऐसी बहुत सी चीज़े है जिन्हे शुभ और अशुभ माना गया है। जैसे के काली बिल्ली का रास्ता काट लेना बहुत ही अशुभ माना जाता है। लेकिन क्या आप जानते है के इसी तरह और भी बहुत सी चीज़े है। कबूतर का घर में बसेरा कर लेना या मधुमक्खियों का घर में अपना छाता बना लेना भी किसी बुरी बात का संकेत माना गया है। आइए जानते है इससे जुड़ी कुछ और विशेष बाते :

-अगर घर में किसी कारण से चमगादर घुस जाए तो यह अपशगुन है, जो इस बात का संकेत देता है कि घर में कोई अप्रिय घटना घट सकती है. किचन में अगर चकला अचानक टूट जाए तो यह अशुभ संकेत है. यह दरिद्रता आने का संकेत देता है. इसके अलावा यह अगर गृहिणी के बाएं हाथ से बराबर गिर रहा है तो यह इस ओर इशारा करता है कि घर में आर्थिक संकट आने वाला है. 

-अगर घर में कबूतर ने घोंसला बना लिया है तो परिवार में किसी सदस्य के साथ अशुभ होगा. इसके अलावा घर में मधुमक्खियों का छत्ता बनना भी अपशगुन है. यह इस बात का संकेत देता है कि घर में कोई अशुभ घटना घटेगी. अगर घर में बराबर दूध गिर रहा है तो यह लड़ाई होने का संकेत देता है.

-घर में अचानक आईना या कांच टूटना अपशगुन है. इसके धन हानि होती है. अगर घर का पालतु या बाहरी कुत्ता घर में या इसके आसपास रोए तो यह अपशगुन है. यह इस बात का संकेत देता है कि घर में कोई विपत्ति आने वाली है. इसके अलावा घर की दीवारों में दरार आना भी अपशगुन है. यदि ऐसा है तो इसें तुरंत सही करवाना चाहिए. 

Live TV

Breaking News


Loading ...