Ghazipur the police

Ghazipur में पुलिस ने मुख्तार अंसारी के खासमखास व्यक्ति नन्हे खां प्रधान को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों पर उत्तर प्रदेश की पुलिस शिकंजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के महेंद गांव से मुख्तार अंसारी के खासमखास कहे जाने वाले नन्हे खां प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महेंद गांव निवासी मेहरुद्दीन खां उर्फ नन्हे प्रधान के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई थी। करीमुद्दीनपुर पुलिस को सूचना मिली कि वह गांव में ही है। शुक्रवार सुबह क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी के नेतृत्व मे करीमुद्दीनपुर, बरेसर, नोनहरा, मुहम्मदाबाद थाने की फोर्स और पी.ए.सी. जवानों के साथ नन्हे खां प्रधान घर पर दबिश देकर उसे  गिरफ्तार किया। 

बता दें कि नन्हे खां को पकड़ने के लिए 25 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ने बताया की जिलाधिकारी के आदेश की अवहेलना करने पर गुंडा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर नन्हे खां को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि मेहरूद्दीन उर्फ नन्हे खां मुख्तार अपराधिक गतिविधियों मे लिप्त रहता था। जिलाधिकारी ने बताया कि वह आदेश की अवहेलना कर घर पर ही रहकर अपराधिक गतिविधियों में लगा हुआ था। 

उन्होंने बताया कि नन्हें खां महेंद गांव मे 2 बार प्रधान भी रहा और इस दौरान वह  मुख्तार अंसारी के संपर्क में आय़ा था। बताया जा रहा है कि नन्हे खां प्रधान के खिलाफ बलिया के चितबड़ा गांव थाने और करीमुद्दीनपुर मे आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जिलाधिका ने बताया कि कुछ महीने पहले ए.डी.जे. कानून के निर्देश पर बलिया जिले के चितबड़ा गांव और करीमुद्दीनपुर की पुलिस नन्हें खां के घर दबिश देने गई थी लेकिन आरोपी फरार हो गया था। 



Live TV

Breaking News


Loading ...