Noida District Gautam Budh Nagar

नोएडा: चोरी व शराब तस्करी के आरोप में अलग-अलग जगहों से 13 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने लूटपाट, चोरी व शराब तस्करी करने वाले 13 बदमाशों को विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस ने चोरी के आरोप में अच्छेजा गांव से गौरव तथा दीपक को गिरफ्तार किया है। थाना सूरजपुर पुलिस ने गुड्डू तथा शाहरुख उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी करने के मामले में वांछित थे। 
 
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सनी धामा तथा राकेश को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने दो चाकू तथा एक फर्जी नंबर प्लेट लगी मोटरसाइकिल बरामद की है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस ने बलवा व हत्या के प्रयास करने के मामले में फरार चल रहे धर्मपाल निवासी ग्राम म्याना को गिरफ्तार किया है। इसी तरह, थाना सेक्टर-39 पुलिस ने चोरी के एक मामले में तीन वर्ष से फरार चल रहे शिवम को गिरफ्तार किया है। वहीं, शराब तस्करी के आरोप में थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने लकी को जबकि थाना सेक्टर-24 पुलिस ने रामबाबू को गिरफ्तार किया है। 
 
उन्होंने बताया कि बंदूक लेकर फोटो खिंचवाने तथा उसे सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोपी चांद को थाना दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि जिस बंदूक को लेकर चांद ने फोटो खिंचवाई थी, वह बंदूक केसराम भाटी की है। पुलिस ने बंदूक जब्त कर केसराम को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Live TV

Breaking News


Loading ...