Numerology 15 May आज का अंक राशिफल

Numerology: जानिए मूलांक 6- 8 को प्यार के मामले में क्या होगा हासिल

1:रूटीन वर्क से कुछ बोर हो सकते हैं। आज के दिन आपको अपने सहकर्मियों के साथ कुछ अधिक मेहनत भी करनी होगी। आपने जो भी प्रॉजेक्ट सोचा है उसे लेकर परिश्रम अधिक ही होगा।

2:किसी के साथ अगर कुछ अधिक परेशानी का अनुभव हो रहा है तो उससे कुछ समय के लिए दुर होना बेहतर होगा। अपनी क्रिएटिविटी पर ध्यान दीजिए तो अच्छा अनुभव मिलेगा।

3:काम में लगे रह सकते हैं, दूसरे लोग आपकी मेहनत पर अपना नाम भी जोड़ सकते हैं, इसलिए सजग होकर काम करना ज्यादा बेहतर होगा। अपने खर्च को लेकर आप तनाव से बचें।

4:किसी के साथ व्यर्थ की बहस करने से कोई फायद नहीं मिलेगा। आज आप खुद के लिए नकारात्मकता ही पाएंगे। इसलिए लोगों को इग्नोर करें और अपने काम में मस्ती के साथ आगे बढ़ें।

5:हो सकता है आज अपनी बात पर आप ज्यादा टिक न पाएं। लाभ पाने के लिए मेहनत अधिक होने वाली है। कोई आपके सामान को अपना बता सकता है या फिर चोरी इत्यादि के कारण परेशानी झेल सकते हैं।

6:प्यार के मामले में आप थोड़ा कन्फ्यूज से रहने वाले हैं। दोस्तों के साथ आपकी मस्ती का समय है। जरुरी है कि खुद को लापरवाही से बचाएं। आज के दिन हनुमानजी की पूजा करें।

7:अधिक भागदौड़ से बचना ही आपके लिए सही होगा। अगर काम में मन नहीं लग पा रहा है तो थोड़ा सा ब्रेक लीजिए इससे मदद मिलेगी। इस समय किसी व्यक्ति के कारण आप थोड़ा चिंता में रह सकते हैं।

8:आपको अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए और खाने में बहुत अधिक ठंडी चीज का सेवन करने से भी बचना चाहिए। प्रेमी के साथ कुछ परेशानी होगी लेकिन सुलह भी जल्दी हो जाएगी। आज एक और बात का भी ध्‍यान रखें क‍ि बेवजह की बातों को तूल न दें।

9:धन के मामले में आपके खर्चे अधिक ही रहने वाले हैं। इसलिए अपनी सेविंग का ध्यान रखें। बच्चों की ओर से ज्यादा चिंता मत लीजिए दोपहर बाद स्थिति बेहतर होने लगेगी।



Live TV

Breaking News


Loading ...