Numerology 29 April आज का अंक राशिफल

Numerology: मूलांक 1- 4 इस बात का विशेष कर रखें ध्यान, 5 वालों को उठानी पड़ सकती है परेशानी

1:भविष्य चिंतन से बचें। इसके अलावा आज का काम कल पर डालने के बजाए वर्तमान के काम पर केंद्रित रहें। नौकरी करने वालों और व्यापार करने वाले लोगों को अपने- अपने कार्यक्षेत्र में संतुष्टि और सफलता प्राप्‍त होने का योग है।

2:प्रेम संबंधों और दांपत्‍य जीवन में पुरानी खुशियां फिर से लौट कर आएंगी। रिश्तों में चल रही कटुता आज दूर होगी। वाणी में माधुर्य बनाए रखें। प्रतियोगी छात्रों के भी सुखद समाचार प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

3:किसी अजनबी से मुलाकात आपके जीवन की दिशा बदल सकती है। जो कि आपके लिए सुखद बदलाव साबित होगा। व्‍यवसाय करते हैं तो आज के दिन आपको कुछ नुकसान होने की उम्‍मीद है। 

4:बड़े भाई से तार्किक मनमुटाव की संभावना है जो कि क्षणिक ही होगा। लेकिन इसे दिल से लगाकर न बैठें। बेहतर यही होगा कि बड़े-बुजुर्गों का मान रखें और रिश्‍ते की गरिमा बनाए रखें। 

5:मानसिक चंचलता और मानसिक भटकाव से कार्यों में परेशानी हो सकती है। नौकरी में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। लेकिन समझदारी से काम करेंगे तो स्थितियां आपके हक में हो सकती हैं।

6:बने काम बिगड़ेंगे तथा बिगड़े काम बनते नज़र आएंगे। व्यापारियों को अचानक से मिले किसी सौदे में लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। जरूरी न हो तो यात्रा करने से बचे

7:कार्य और व्‍यवसाय में थोड़ी समझदारी से काम लेना होगा। किसी पर भी आंखें बंद करके भरोसा न करें। अन्‍यथा नुकसान हो सकता है। संतान की ओर से किसी बात को लेकर कष्‍ट हो सकता है। लेकिन जल्‍दी ही स्थितियां सुधरेंगी।

8:ससुराल पक्ष से तनाव मिल सकता है। उधार लेन-देन से भी बचें। ताकि किसी तरह की परेशानी न हो। दोस्‍तों के साथ शाम को हुई मुलाकात सुखद साबित होगी। कुछ वक्‍त खुद के लिए भी निकालें। इस समय पर अपने शौक पूरे करें। फिर चाहे स्‍पॉर्ट्स का हो या फिर सिंगिंग का।

9:सेहत को लेकर सजगता बरतने की जरूरत है। अन्‍यथा परेशानी हो सकती है। विदेश संबंधी कारोबार को लेकर फिलहाल किसी भी सौदेबाजी से बचें। साहित्‍य-कला के क्षेत्र में चल रहे प्रयासों को थोड़ा विराम देना ही बेहतर होगा।"



Live TV

Breaking News


Loading ...