Numerology

Numerology : पति-पत्नी के लिए दिन शानदार रहेगा, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक - 1
आज मन में संतुष्टि का भाव बना रहेगा। परिजनों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। घर-परिवार के ऊपर ज्यादा ध्यान देंने की आवश्कता है।

अंक - 2
धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। कानूनी दांव-पेच द्वारा जीत हासिल होने की संभावना है। नए मित्र या प्रेमी से मुलाकात हो सकती है।

अंक - 3
आज रिश्तेदारों से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में आपसी मनमुटाव दूर होंगे। पति-पत्नी के लिए दिन शानदार रहेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई की चिंता रहेगी।

अंक - 4
कार्यक्षेत्र में काम की बजाय मन इधर-उधर की बातों में लगेगा। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है, प्रमोशन होने की संभावना है।

अंक - 5
आपके कारण किसी दूसरे का भला हो सकता है। कुछ नए कार्यों की प्रेरणा आपको प्राप्त हो सकती है। जीवनसाथी से भावनात्मक रिश्ता बना रहेगा। खानपान का ध्यान रखें।

अंक - 6
अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। व्यापार संबंधी परेशानी खत्म हो सकती है। पति–पत्नी एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे। परिवार के सभी लोग आपका सम्मान करेंगे।

अंक - 7
धन संबंधी मामले में सफलता मिलेगी। संतान की शिक्षा, अध्ययन एवं करियर को लेकर चली आ रही चिंता खत्म हो सकती है। खांसी, बुखार या पाचनतंत्र आदि के रोगों के कारण आप परेशान हो सकते हैं।

अंक - 8
कामकाज से अच्छी आमदनी होगी। अटके कार्य पूर्ण होने की संभावना है। आज के दिन आप घर का महत्वपूर्ण कार्य कर सकते हैं। घर में हंसी–खुशी का वातावरण बना रहेगा।

अंक- 9
परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आप पहले से स्वयं को बेहतर स्थिति में पाएंगे। तनाव कम होने की संभावना है। काम को लेकर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।



Live TV

Breaking News


Loading ...